Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Madgaon Express Box Office Day 7: धीमी हुई 'मडगांव एक्सप्रेस' की रफ्तार, गुरुवार को खत्म हुआ फिल्म का पेट्रोल

Send Push

फिल्म बिना किसी डर के घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तेजी से दौड़ रही थी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कुणाल खेमू की मडगांव एक्सप्रेस का दम धीरे-धीरे खत्म हो रहा है, क्योंकि फिल्म को अब बॉक्स ऑफिस पर दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'मडगांव एक्सप्रेस' का कलेक्शन काफी गिर गया।

मडगांव एक्सप्रेस ने गुरुवार को कितने करोड़ कमाए?
मडगांव एक्सप्रेस एक कम बजट की फिल्म है, लेकिन जिस तरह से फिल्म शैतान पर आधारित है, उससे लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। हालांकि, एक हफ्ते के अंदर ही फिल्म की कमाई खत्म होती नजर आ रही है। बुधवार को फिल्म ने करीब 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, लेकिन अब गुरुवार को फिल्म की कमाई में गिरावट आई है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोरा फतेही-दिव्येंदु शर्मा और प्रतीक गांधी स्टारर 'मडगांव एक्सप्रेस' ने एक दिन में करीब 1.2 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। भारत में फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 13.5 करोड़ हो गया है।

image

दुनियाभर में कैसा है मडगांव एक्सप्रेस का हाल
कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में अच्छी कमाई कर रही है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कॉमेडी फिल्म का आंकड़ा अब तक 16 करोड़ रुपये तक पहुंच चुका है. फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में कुल मिलाकर महज 1.3 करोड़ रुपये की कमाई की। मडगांव एक्सप्रेस तीन दोस्तों की कहानी है जो मौज-मस्ती करने के लिए गोवा जाते हैं, लेकिन वहां वे ड्रग केस में बुरी तरह फंस जाते हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now